Translate

Friday, May 5, 2017

सुपरस्टार का ब्रेकअप!

कहते हैं दबंग की मौजूदा प्रेमिका लूलिया वंतूर इन दिनों सलमान खान से बेहद नाराज है। पहले तो वो इस बात से खफा हो गई थीं कि सलमान खान उनको अपने साथ वर्ल्ड टूर पर नहीं ले गए। लूलिया की ख्वाहिश थी कि वो सलमान खान के ट्रूप के साथ ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर जाए और वहां फरफॉर्म भी करे जिसे सलमान ने मना कर दिया। इस दौरे में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, बिपाशा बसु के अलावा उनके परिवार के कई सदस्य भी साथ थे। सलमान के इंकार से लूलिया इतनी खफा हो गई कि वो अल्वीरा की पार्टी में सलमान के घर नहीं गई। बॉलीवुड की खबरों के मुताबिक लूलिया इन दिनों सलमान से बेहद खफा चल रही हैं। दोनों के बीच के रिश्ते में खटास की कई वजहें मानी जा रही है। पहली तो वर्ल्ड टूर के बारे में हम बात कर ही चुके हैं दूसरे सलमान खान का एक बार फिर से कटरीना के करीब आने को लूलिया बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं । सलमान खान इन दिनों खुलकर अपनी पुरानी प्रेमिका कटरीना की ना सिर्फ तारीफ कर रहे हैं बल्कि उसको फिल्में आदि दिलवाने के लिए भी कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सल्लू भाई ने अपनी एक्स महबूबा के लिए अदि चोपड़ा को फोन किया था और बताया जाता है कि सलमान ने आमिर खान के अपोजिट कटरीना को लेने का सुझाव दिया था। इस खबर के बाहर आते ही लूलिया सलमान खान पर बुरी तरह से भड़क गईं और दोनों के बीच की दूरियां बढ़ गईं। इसके पहले भी जब सलमान खान ने टाइगर जिंदा है के सेट से अपनी और कटरीना का फोटो ट्वीट किया था तब भी लूलिया ने इसको पुराने प्यार के बिरबे को हरा होने जैसा माना था।
सलमान और लूलिया के बीच बढ़ती दूरी को ट्यूबलाइट की पार्टी के दौरान भी वहां मौजूद लोगों ने महसूस किया। दरअसल कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर ने ट्यूबलाइट फिल्म के लिए एक पार्टी आयोजित की थी । इस पार्टी के लिए सलमान खान और लूलिया दोनों अलग अलग गाड़ी में पहुंचे थे और पूरी पार्टी के दौरान दोनों एक दूसरे से खिंचे खिंचे से रहे थे। करीब घंटे भर रहने के बाद सलमान बेहद तनाव में उस पार्टी से निकल गए थे। सलमान खान के निकलने के काफी देर बार लूलिया उस पार्टी से निकली थी और बगैर फोटो आदि के लिए पोज़ दिए वहां से तीर की तरह निकल गई थी। दोनों के चेहरे साफ बता रहे थे कि मामला संगीन है और कम से कम सामान्य तो नहीं ही है। लूलिया इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है कि सलमान और कटरीना दोनों एक बार फिर से करीब आ रहे हैं । कटरीना भी सार्वजनिक रूप से सलमान की शान में कसीदे पढ़ रही है, उनकी जमकर तारीफ कर रही है। कटरीना की इन तारीफों का असर लूलिया पर हो रहा है और वो मानती है कि सलमान के दिल में भी कटरीना को लेकर अब दबा-दबा सा ही सही लेकिन प्यार की चिंगारी तो है ही जो कभी भी फूट सकता है।
सलमान और लूलिया के बीच झगड़े की ये कोई पहली घटना नहीं है । इसके पहले भी डेजी शाह और जरीन खान को लेकर भी सलमान और लूलिया में झगड़े होते रहे हैं । दरअसल लूलिया को सलमान और डेजी और जरीन की नजदीकियां पसंद नहीं हैं । वो कई बार सलमान खान से इस बारे में शिकायत कर चुकी है लेकिन सलमान भाई अपना स्टाइल को बदलने के लिए तैयार नहीं हैं । उनको अपने दूसरे रिश्तों में किसी का भी हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं है। जब भी लूलिया ने डेजी की शिकायत सलमान खान से की तो सल्लू मियां ने उसको झिड़क दिया । फिर तो लूलिया ने डेज़ी शाह से खुद ही निबटने की ठानी और सीधे उससे भिड़ गईं । बॉलीवुड से जुड़े लोगों का कहना है कि हाल ही में डेजी शाह और लूलिया के बीच जमकर झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि सलमान को अपनी गर्लफ्रेंड लूलिया को चेतावनी देनी पड़ी । इसके पहले भी जब दो हजार सोलह में रोमानियन ब्यूटी लूलिया का वीजा खत्म हो गया था तब वो वापस अपने देश चली गई थी। उस वक्त भी दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी और लूलिया ने अपने ट्वीट्स से भी कुछ इसी तरह के संकेत दिए थे। हाल ही में ये खबर भी आई कि किसी शादी के सिलसिले में सलमान खान और लूलिया वंतूर उदयपुर गए थे लेकिन दोनों में बातचीत नहीं हुई। लूलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने अकेले की फोटो पोस्टकर इन बातों को और हवा दी।

इक्यावन साल के बॉलीवुड के इस सुपरस्टार सलमान खान को नजदीक से जाननेवाले लोगों का दावा है कि वो अपनी जाति जिंदगी में किसी तरह की दखलअंदाजी मंजूर नहीं करते हैं । बॉलीवुड के लंबे करियर में उनकी कई महबूबाएं हुई लेकिन कोई भी रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया तो इसकी वजह यही मानी गई। जब उनकी गर्ल फ्रेंड डिमांडिंग होने लगती है तो वो उससे किनारा कर लेते हैं और सलमान भाई किनारा भी ऐसे करते हैं जैसे वो उनकी जिंदगी में कभी रही भी नहीं हो। लूलिया जिस तरह से सलमान खान की जिंदगी में हावी होने की कोशिश करती नजर आती हैं उसमें तो दोनों के बीच के झगड़ा होना तो निश्चित ही था। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान और लूलिया के बीच का ये झगड़ा स्थायी हो जाता है यानि दोनों के बीच ब्रेक अप हो जाता है या फिर प्यार की रार की तरह दोनों कुछ दिनों तक अलग रहने का दिखावा करते हैं । फिर मान मनौव्वल के दौर से होते हुए रिश्ता हरा हो जाता है। पहले भी सलमान और उनके गर्ल फ्रेंड के बीच इस तरह की लड़ाई झगड़े भी होते रहे हैं और पैचअप भी होता रहा है। सल्लू भाई के इश्क के बारे में कहा जाता है कि इस बारे में वो खुद भी कुछ नहीं कह सकते हैं कि इश्क कब परवान चढ़ेगा और कब उतर जाएगा।             

No comments: